गोण्डा में दो कार की आमने सामने से भिड़ंत  के बाद कार में लगी आग, दो की मौत सात घायल

गोण्डा में दो कार की आमने सामने से भिड़ंत  के बाद कार में लगी आग, दो की मौत सात घायल

गोंडा में सोमवार को इटियाथोक थाना क्षेत्र खरगूपुर मार्ग पर दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें एक युवक और युवती की मौत हो गई है, और सात लोग घायल हैं। दोनों कारों की आमने-सामने के टक्कर से दोनों कार आग लग गई।देखते देखते कार पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची इटियाथोक थाने की पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर घायलों को गोंडा के जिला अस्पताल भिजवाकर आगे की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार अचानक नगर बलरामपुर के रहने वाले 28 वर्षीय अमित कुमार शुक्ला, 27 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी शुक्ला, 25 वर्षीय साली प्रियंका तिवारी और 3 वर्षीय बेटे विनायक शुक्ला के साथ इटियाथोक से बलरामपुर जा रहे थे। रास्ते में बेंदुली गांव के पास खरगूपुर से इटियाथोक की ओर आ रही कार से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।
जिसमें 29 वर्षीय अमित कुमार शुक्ला की मौत हो गई है, तो वहीं पत्नी लक्ष्मी शुक्ला, साली प्रियंका तिवारी और बेटा विनायक शुक्ला घायल है। तो वहीं दूसरी कार सवार निवासी रेहरा बेलबा 28 वर्षीय अली मुल्ला, 32 वर्षीय अलीमुन निशा, 14 वर्षीय हिना खान, 17 वर्षीय नाजिया और 8 वर्षीय अरमान घायल है। वहीं प्रियंका तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई है। सभी घायलों को तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से गोंडा के जिला अस्पताल लाया गया है। जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है तो वहीं मृतक अमित कुमार शुक्ला के सब को कब्जे में लेकर इटियाथोक थाने की पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है

 

Back to top button